Sadan samaj Rautia west Bangal


#सदान_रौतिया_समाज_जागरूकता_सभा पश्चिम बंगाल के डुवार्स मालबाजार में दिनांक 01/12/2019 को सभा की गयी। इस सभा में समाजिक एकता को मजबूत करना, समाज को जागरूक करना, समाजिक विकास पर पहल, समाज के भटकते युवा पीढ़ी को एकत्रित करना, समाज के युवाओं में बढ़ता नशापान को रोकना, हमारी सदान समुदाय के सभी जाती गोष्ठी को एकजुट कर एक मंच पार लाना, हमारी सदानी (सादरी/नागपुरी) भाषा संस्कृति का संरक्षण करना, छत्तीसगढ़, जशपुर में 24/12/2019 को रौतिया समाज मिलन समारोह में असम बंगाल की ओर से भी भाग लेने पर चर्चा की गयी।

किसी भी जाती समाज, समुदाय या राजनीति पार्टी हो अगर इनके लीडर सही न हो तो सब बर्बाद हो जाते हैं।
#रौतिया_युवा_संगठन आप सभों से आशा करता है कि आप लोग अपने निजी स्वर्थ लाभ के लिए समाज को झूठा बयान खोखला निति किसी भी प्रकार का झुठा लोभ लालच दिखाकर समाज के भोले भाले लोगों को गुमराह कर गलत दिशा में मत ले जाईयेगा। क्योंकि समाज के लोग आप सभों पर आंख मूंद कर भरोसा करता है क्योंकि जानता आंधा होता है, जनता आप सबकी आंखो से देखती है, आप गलत को सही बतायेंगी तो जनता सही मान लेती है, आम को कटहल कहेंगे तो हमारी जनता भी हां बोलकर आम को कटहल मान लेती है,,,, ऐसी है हमारी जनता।
रौतिया युवा संगठन आप सभों से विनती करता है निवेदान करता है और ये आशा करता है कि आप लोग समाज के लोगों को आम को आम ही बतलायेंगे कटहल नहीं और कटहल को कटहल ही बतलायेंगे आम नहीं तथा समाज को सही जानकारी देकर जागरूक कर सही दिशा में ले जायेंगे।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

बख्तर साय और मुंडल सिंह की वीरगाथा

Bakhtar say and mundal Singh information

बख्तर साय और मुंडल सिंह का जीवन